Top Ad unit 728 × 90

बड़ी ख़बर

recent

अमरोहा में चैयरमैन पद का आरक्षण जारी:नगर पालिका अमरोहा अनारक्षित, गजरौला और बछरायूं अनुसूचित जाति के लिये आरक्षित

 अमरोहा में चैयरमैन पद का आरक्षण जारी:नगर पालिका अमरोहा अनारक्षित, गजरौला और बछरायूं अनुसूचित जाति के लिये आरक्षित



देर शाम शासन से जारी हुई नगरपालिका और पंचायत की आरक्षण की सूची ने अमरोहा में नगर पालिका और पंचायतों के आरक्षण की तस्वीर को साफ कर दिया है। अमरोहा जिले में पांच नगर पालिका और चार नगर पंचायत है।


आरक्षण की सूची जारी होते ही सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है। वहीं इस सूची के जारी होने के बाद कई लोगों के राजनैतिक भविष्य पर भी प्रश्न चिन्ह लग गया है। उन्हें अब समझ नहीं आ रहा है कि वह क्या करें। उनके सामने ऊहापोह की स्थिति बनी हुई है। सबसे अधिक परेशान वह लोग हैं जो चुनाव लड़ने की आस में अब तक लाखों रुपए खर्च कर चुके है।


तीन पालिका पर SC सीट तो चौथी पर महिला


सोमवार की शाम शासन से जारी हुई नगर पालिका और नगर पंचायतों के आरक्षण की सूची में जिले की नगर पालिका परिषद अमरोहा को अनारक्षित, गजरौला को अनुसूचित, हसनपुर को महिला, बछरायूं को अनुसूचित और नगर पालिका धनौरा को अनुसूचित आरक्षण दिया गया है। इसके साथ ही नगर पंचायत सैद नगली को पिछड़ा वर्ग, जोया को अनारक्षित, नगर पंचायत उझारी को अनारक्षित और नगर पंचायत नौगांवा सादात को भी अनारक्षित आरक्षण दिया गया है।

अमरोहा में चैयरमैन पद का आरक्षण जारी:नगर पालिका अमरोहा अनारक्षित, गजरौला और बछरायूं अनुसूचित जाति के लिये आरक्षित Reviewed by Hindustan News 18 on December 05, 2022 Rating: 5

No comments:

All Rights Reserved by Hindustan News 18 © 2014 - 2018
Designed By WEB Unnati

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.