Top Ad unit 728 × 90

बड़ी ख़बर

recent

मिल में वाहनों पर रिफ्लेक्टर लगाए जाने को लेकर हुआ बैठक का आयोजन

 मिल में वाहनों पर रिफ्लेक्टर लगाए जाने को लेकर हुआ बैठक का आयोजन






 शुगर मिल मलेशिया में गुरुवार को थानाध्यक्ष विनय कुमार व यातायात उपनिरीक्षक धर्मेंद्र खोकर के द्वारा मिल अधिकारियों कर्मचारियों व ठेकेदारों के साथ वाहनों गन्ना लदे वाहनों पर रिफ्लेक्टर लगाने को लेकर एक बैठक का आयोजन किया गया।इस दौरान बैठक में दुर्घटना से बचने के लिए सुझाव दिए गए और सभी ट्रांसपोर्टरो को विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि सभी ट्रांसपोर्टर अपने ट्रक चालकों को अवगत  कराएं की कोई भी चालक शराब पीकर वाहन ना चलाएं, वाहन में गन्ना ओवरलोड ना करें साथ ही  कहा कि अपने वाहन पर रिफ्लेक्टर का प्रयोग कर वाहन के पीछे गन्ने पर लाल कपड़ा बांधकर चलाएं।इसी दौरान मिल में गन्ना लेकर पहुंचे किसानों के ट्रक, ट्रैक्टर ट्राली पर थाना प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार व यातायात उपनिरीक्षक धर्मेंद्र खोकर ने मिल अधिकारियों, कर्मचारियों के साथ मिलकर रिफ्लेक्टर भी लगाए।

शुगर मिल जीएम जगतवीर सिंह ने कृषकों से जड़ पत्ती व अंगोला रहित गन्ना आपूर्ति देने की सलाह दी। उन्होंने गन्ना आपूर्ति के समय मिल में अपनी समिति पर्ची के अनुसार ही गन्ना लेकर आने को कहा। प्रशासनिक जीएम अमरनाथ सिंह कहा कि दुर्घटना से बचाव के लिए गन्ना वाहनों को विशेष ध्यान रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि कोई वाहन बिना रिफ्लेक्टर के पाया गया तो उसे रोक लिया जाएगा।इस अवसर पर एडिशनल ट्रेन मैनेजर नेतराम सिंह, जयवीर सिंह, हरपाल सिंह, करण सिंह, नरेंद्र सिंह, हसीब अहमद, संजीव, अनुज सहित आदि मौजूद रहे।

मिल में वाहनों पर रिफ्लेक्टर लगाए जाने को लेकर हुआ बैठक का आयोजन Reviewed by Hindustan News 18 on December 01, 2022 Rating: 5

No comments:

All Rights Reserved by Hindustan News 18 © 2014 - 2018
Designed By WEB Unnati

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.